Thursday , May 23 2019
Loading...
Breaking News

युवा क्रिकेटर ने जहर खाकर कर ली आत्महत्या

मुंबई में एक युवा क्रिकेटर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। क्रिकेटर के साथ उसकी मां का शव भी फ्लैट से बरामद किया गया है। मामला मुंबई के विरार इलाके में साईंनाथ नगर का है, जहां पुलिस ने दोनों के शव बरामद किए। शुरुआती जांच में यह सामने आ रहा है कि दोनों ने जहर खाकर अपनी जान दी है। क्रिकेटर का नाम विनोद चौगुले (25) और उनकी मां का नाम सरस्वती चौगुले (42) है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

फर्श पर पड़े थे मां-बेटे के शव
यह घटना बीते शुक्रवार की है। हर रोज की तरह जब सरस्वती चौगुले के घर का दरवाजा सुबह नहीं खुला तो पड़ोसियों को कुछ शक हुआ और एक पड़ोसी ने खिड़की से घर के भीतर झांककर देखा। फ्लैट के अंदर मां-बेटे के शव फर्श पर पड़े हुए थे। पड़ोसियों ने इसके बाद पहले पुलिस और फिर रिश्तेदारों को इस घटना की सूचना दी। हालांकि पुलिस के आने से पहले ही पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़ा और दोनों को अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि दोनों की मौत हो चुकी है।

बेहतरीन ऑल-राउंडर क्रिकेटर था विनोद

आसपास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक विनोद एक बेहतरीन ऑल-राउंडर क्रिकेटर था और सैबा क्रिकेट एकेडमी से खेलता था। इसके अलावा वसई-विरार इलाके के कई दूसरे क्रिकेट क्लब भी स्थानीय टूर्नामेंटों में उसे अपनी तरफ से खेलने के लिए बुलाते थे। फिलहाल मृतकों के रिश्तेदार अशोक चौगुले की शिकायत के आधार पर विरार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को मौकै से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वह इस मामले में कुछ कह पाएगी।

ईएमआई नहीं दे पा रहा था विनोद

पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ करने पर पता चला कि विनोद चौगुले और उनकी मां दोनों आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे थे। इसके अलावा सरस्वती की तबीयत भी काफी खराब रहती थी। पड़ोसियों ने बताया कि विनोद एक प्राइवेट फर्म में काम करता था। उसकी आर्थिक हालात सही नहीं थी, जिसकी वजह से वह ईएमआई भी नहीं भर पा रहा था। मां-बेटे इस कारण काफी मुश्किलों का सामना कर रहे थे। विरार पुलिस के सूत्रों के मुताबिक दोनों की आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी सबसे बड़ा कारण नजर आ रहा है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *