Friday , April 19 2019
Loading...
Breaking News

पीडीपी ने राज्य की लोकसभा सीटों पर अपने बलबूते पर चुनाव लड़ने का किया फैसला

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने राज्य की सभी छह लोकसभा सीटों पर अपने बलबूते पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। पार्टी सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारेगी। इसके लिए अगले एक दो दिन में पार्टी की राजनीतिक मामलों की कमेटी में प्रत्याशियों पर मुहर लगाई जाएगी।

पार्टी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को अंबफला, जम्मू स्थित अपने आवास पर जम्मू संभाग के पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ तीन घंटे की मैराथन बैठक कर पार्टी कैडर की राय जानी। इसमें प्रत्याशियों के नामों पर मंथन किया गया।

बैठक में लोकसभा की सभी छह सीटों पर उतारने वाले संभावित प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की गई। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने राय दी कि पार्टी सभी छह सीटों पर खुद चुनाव लड़े। इसमें किसी राष्ट्रीय दल के साथ गठबंधन को लेकर खास चर्चा नहीं हुई। महबूबा ने भरोसा दिलाया कि सभी सीटों पर मजबूत उम्मीदवारों को मैदान में उतारने की कोशिश की जाएगी। राज्य की कई सीटों पर पार्टी जीत हासिल कर चुकी है।

उन्होंने कहा कि पार्टी कैडर की राय को राजनीतिक मामलों की कमेटी की होने वाली बैठक में रखा जाएगा। इसमें प्रत्याशियों की जीत को सुनिश्चित करने के लिए रणनीति बनाई जाएगी। महबूबा बुधवार को श्रीनगर लौटकर वहां भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगी। इस दौरान चौधरी जुल्फकार, सुरेंद्र चौधरी, वेद महाजन, दमन वसीन, फिरदोस टाक, यशपाल शर्मा आदि मौजूद रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *