Thursday , March 21 2019
Loading...

जौनपुर में 12 साल के किशोर की गोली मारकर हत्या करने का मामला आया सामने

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक 12 साल के किशोर की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। अपने दोस्तों के साथ किशोर एक विवाह भोज से लौट रहा था तभी उसके साथ यह घटना हुई।

जिले के चंदवक थाना क्षेत्र के पतरही निवासी रामचंदर दीक्षित के घर गुरुवार को विवाद का भोज आयोजित हुआ था। यहां पर भोज खाने के लिए छोटू(12) पुत्र दुखी राजभर अपने पांच दोस्तों के साथ गया था। भोज खा कर लौटते वक्त उसके दोस्त रास्ते में छोटू को रोक कर शौच करने खेत में चले गए। छोटू बीच रास्ते में खड़ा होकर दोस्तों का इंतजार करने लगा।

इसी दौरान किसी ने उसके सीने में गोली मार दी। गोली लगने से छोटू जमीन पर गिर कर छटपटाने लगा। उसके दोस्त आनन फानन में उसे घर लेकर गए। घर से परिजन उसे अस्पताल ले जाने का इंतजाम कर रहे थे। इसी बीच उसकी मौत हो गई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को शुक्रवार सुबह दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह ने कहा कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। साथ ही पुलिस कातिल की तलाश कर रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *