Saturday , February 23 2019
Loading...
Breaking News

अक्षय पात्र के कार्यक्रम में पीएम मोदी आज करेंगे शिरकत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वृंदावन में अक्षय पात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में वंचित वर्ग के स्‍कूली बच्‍चों को खाना खिलाएंगे। कार्यक्रम का आयोजन फाउंडेशन की ओर से 3 अरबवीं थाली परोसे जाने के अवसर पर किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में ‘बाहुबली’ फिल्‍म के कुछ सदस्यों सहित शेफ संजीव कपूर भी मौजूद रहेंगे।

इस्‍कॉन के रणनीतिक प्रमुख नवीन नीरज दास ने बताया कि इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री गरीब और कमजोर तबके के करीब 20 बच्‍चों को खाना परोसेंगे। इस दौरान उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी सहित अन्य गणमान्य हस्तियां मौजूद होंगी।

दास ने बताया कि राजामौली हमारे शुभचिंतकों में से एक हैं। वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पा रहे हैं, लेकिन बाहुबली फिल्‍म के कुछ सदस्‍य कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि ‘बाहुबली’ फिल्‍म के निर्देशक एसएस राजामौली अक्षय पात्र फाउंडेशन के गुडविल एम्‍बेसेडर हैं।

प्राप्त सूचनाओं के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी सुबह हेलीकॉप्‍टर से वृंदावन के चंद्रोदय मंदिर पहुंचेंगे। कार्यक्रम सुबह करीब 11.30 बजे शुरू होगा। प्रधानमंत्री मंदिर प्रांगण में कार्यक्रम से जुड़ी एक पट्टिका का अनावरण करेंगे।

उल्लेखनीय है कि वृंदावन में अक्षय पात्र की आधुनिक रसोई है। प्रधानमंत्री यहीं पर पका खाना बच्चों को परोसेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए शहर एवं कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गए हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *