Thursday , April 18 2019
Loading...
Breaking News

कंपनी Nissan Kicks कार को इन चार वेरियंट में किया पेश

हाल ही जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी निसान मोटर इंडिया (Nissan Motor India) ने 22 जनवरी को भारतीय बाजार में Nissan Kicks लॉन्च की है। जों माना जा रहा है कि ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है आपको बता दे कि कंपनी को भी भारत में काफी उम्मीद थी ओसर कंपनी अपनी उम्मीदो को पूरा करती नजर आ रही है। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि अभी भारत में Nissan Kicks को लॉन्च हुए 10 दिन हुए है और इन 10 दिनों में करीब 1000 ग्राहकों द्वारा Nissan Kicks की बुकिंग की जा चुकी है। आपको बता दे कि Nissan Kicks भारत में कई SUV कारों को कड़ी टक्कर देती नजर आएगी।

आपको बता दे कि कंपनी इस कार को भारत में में चार वेरियंट पेश किया है जिसमें XL, XV, XV Premium और XV Premium+ में उतारा गया हैं। साथ ही इंजन की बात करे तो कंपनी ने इस कार को 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया है जोके साथ पेश किया है जों 110hp का पावर और 240Nm टॉर्क जनरेट करता है। वहीं कंपनी की तरफ से इसमें पट्रोल इंजन भी दिया गया है जो 1.5-लीटर का है। साथ ही पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और डीजल इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

Nissan Kicks SUV के फीचर्स बात करे तो कंपनी ने इसमें 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है, जो 360-डिग्री कैमरा डिस्पले के रूप में काम करता है। किक्स के डैशबोर्ड पर लेदर इंसर्ट्स दिए है। इसके साथ ही क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक वाइपर्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल,एलईडी हेडलैम्प्स और 17-इंच अलॉय वील्ज जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी दिए गए है। साथ ही कीमत की बात करते है तो कंपनी ने Nissan Kicks की कीमत 9.55 लाख से 14.65 लाख रुपये रखी गई है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *