Thursday , March 21 2019
Loading...

एक गांव की शिक्षिका का चार लोगों ने किया अपहरण, फिर रेप

भाई को गोली मारने की धमकी देकर खोल थाना क्षेत्र के एक गांव की शिक्षिका का चार लोगों ने अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद एक आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और कोर्ट परिसर में ले जाकर कोरे कागजों पर हस्ताक्षर करा लिया। अब आरोपियों के चंगुल से मुक्त होने के बाद शिक्षिका ने खोल थाना पुलिस को शिकायत दी। मामला हरियाणा के रेवाड़ी जिले का है।

इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला थाना के पास भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। खोल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है। 28 दिसंबर को स्कूल की छुट्टी के बाद करीब डेढ़ बजे वह अपने घर जा रही थी। इसी दौरान अलवर के नीमराणा थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी जितेंद्र बाइक लेकर खड़ा हुआ था। आरोपी दूर का रिश्तेदार है।

जितेंद्र ने उसे बाइक से घर छोड़ने की बात कही। इस पर युवती उसकी बाइक पर बैठ गई। कुछ दूर चलने के बाद आरोपी ने पिस्तौल निकालकर उसके भाई को गोली मारने की धमकी देकर अपने साथ चलने को मजबूर किया। आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि दूसरे दिन आरोपी ने अपने चाचा बजरंग, पवन व चीताडूंगरा निवासी राकेश को बुला लिया।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *