Tuesday , December 18 2018
Loading...

पुणे वनडे :वेस्टइंडीज ने भारत को 44 रनों से हराया

चोटिल जेसन होल्डर की अनुपस्थिति में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे सीरीज में हरफनमौला खिलाड़ी रोवमान पवेल वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की कमान संभालेंगे।

Loading...

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज नौ दिसम्बर से शुरू हो रही है।

loading...

इस सीरीज के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में डारेन ब्रावो की वापसी हुई है। उन्होंने अपना पिछला वनडे मैच दो साल पहले खेला था। इसके साथ ही टीम में वेस्टइंडीज टी-20 टीम के कप्तान कार्लोस ब्राथवैट और ऑफ स्पिन गेंदबाज रॉस्टन चेस की वापसी भी हुई है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की चयन समिति के चेयरमैन कर्टनी ब्राउन ने कहा, “पैनल को भरोसा है कि कप्तान होल्डर की अनुपस्थिति में टीम प्रतिस्पर्धी बनी रहेगी। खासकर ब्रावो की वापसी के साथ। उनका अनुभव टीम की बल्लेबाजी को मजबूत करेगा।”

इसके अलावा, पवेल का कहना है कि उन्हें अंतरिम रूप से टीम का कप्तान बनाए जाने की उम्मीद नहीं थी लेकिन वह इस जिम्मेदारी को हासिल कर बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम : रोवमान पवेल (कप्तान), मार्लोन सैमुएल्स, रॉस्टन चेस, देवेंद्र बिशू, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरोन हेटमेर, डारेन ब्रावो, शाई होप, कार्लोस ब्राथवैट, कीमो पॉल, कीरन पोवेल, फाबियान एलेन, कीमार रौच, सुनील एंब्रिस और ओशाने थॉमस।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *