Tuesday , December 18 2018
Loading...

सेक्स अपील और कॉन्फिडेंस को बढ़ा सकती हैं ये चीजे…

बेडरूम के माहौल को आकर्षक और कामोत्तेजक बनाने के लिए बाहर से भी खुद को हॉट और सेक्सी दिखाना जरूरी हो जाता है। वैसे तो हकीकत यही है कि आप कितनी सेक्सी हैं इसे साबित करने की जरूरत नहीं। सेक्स के दौरान पार्टनर को धीरे-धीरे इस बात का पता खुद ही चल जाता है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं उन चीजों के बारे में जिसके जरिए आप पार्टनर के सामने अपनी सेक्स अपील और कॉन्फिडेंस को बढ़ा सकती हैं…

Loading...

लेस वाली लॉन्जरी

loading...

लेस वाली कलरफुल लॉन्जरी पहनकर जब आप पार्टनर के सामने जाएंगी तो इससे न सिर्फ पार्टनर आपकी तरफ आकर्षित होगा और उसकी उत्तेजना बढ़ेगी बल्कि जब आप खुद को मिरर में देखेंगी तो आप खुद में भी अच्छा महसूस करेंगी और आपका कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ेगा।

ग्लैमरस हाई हील

नॉर्मल हील्स की जगह ग्लैमरस दिखने वाली हाई हील्स का एक पेयर रखें जिसे पहनकर आप बेडरूम में घूम सकें। यह भी पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने का काम करेगा। अगर आप हाई हील्स पहनने में कंफर्टेबल फील नहीं करती हैं तो गॉर्जस दिखने वाले ग्लैडिएटर्स या पंप्स भी पहन सकती हैं ताकि आपके पैर पार्टनर को अच्छी तरह से दिखें।

सेक्स करना छोड़ दें तो शरीर तो पड़ेगा ये असर कि जानकर रुह कांप जायेंगी
डार्क शेड लिपस्टिक

डार्क शेड की रेड, मरून, वायलट या बेरी कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल करें जिससे आपके होंठ और ज्यादा सेक्सी दिखेंगे और पार्टनर आपको किस करने के लिए खुद को रोक नहीं पाएगा।

सेक्सी ब्लैक ड्रेस

जरूरी नहीं कि सारे कपड़े आप बाहर पहनकर ही जाएं, कुछ कपड़े ऐसे भी होने चाहिए जिसे आप बेडरूम में पार्टनर के सामने पहन सकें। आप चाहें तो बेहद सेक्सी बॉडी हगिंग ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनें। आपको इस तरह के सेक्सी अवतार में देखकर हो ही नहीं सकता कि पार्टनर आपके करीब आने से खुद को रोक पाए।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *