Tuesday , December 18 2018
Loading...

यूपी: हापुड़ में BA की छात्रा से गैंगरेप

यूपी के हापुड़ में एक मामला सामने आया है। यहां थाना हाफिजपुर के एक गांव निवासी एक छात्रा का खेत में अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। हालत खराब होने पर उसे सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। छात्रा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों ने गांव के ही कुछ युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।Related image

Loading...

जानकारी के अनुसार, थाना हाफिजपुर के एक गांव निवासी 18 वर्षीय युवती हापुड़ के एक डिग्री कालेज में बीए सैकेड ईयर की छात्रा थी। शनिवार की दोपहर 12 बजे वह घर से बाहर गई थी, जिसका देर शाम तक पता नहीं चला। परिजनों व पुलिस के ढूंढने पर छात्रा गांव के एक खेत में बदहवास हालत में पडी मिली। पुलिस ने छात्रा को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया, छात्रा की हालत खराब होने पर डॉक्टर ने उसे हापुड़ हॉस्पिटल के लिए रैफर कर दिया। परिवारजनों ने छात्रा को लेकर हापुड़ आ रहे थे, तभी छात्रा ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जिससे परिवारजनों में कोहराम मच गया।

loading...

परिजनों ने गांव के दंबग युवकों पर आरोप लगाते हुए बताया कि युवती को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया है, परिजनों ने पुलिस को गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। उधर एएसपी ने बताया कि युवती का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्ट रिपोर्ट आने पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *