Saturday , February 23 2019
Loading...
Breaking News

भैयादूज पर बहन को बचाने के लिए लुटेरों से भिड़ा भाई

यूपी में अपराधियों के बढ़ते हौसलों ने भैयादूज वाले दिन एक बहन से उसका भाई छीन लिया। मामला दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर इंडस्ट्रियल एरिया का है। यहां लुटेरों ने युवती से लूट में नाकाम होने पर उसके भाई को गोली मार दी। आनन-फानन में युवक को अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और छानबीन कर रही है।

Image result for भैयादूज पर बहन को बचाने के लिए लुटेरों से भिड़ा भाई

जानकारी के मुताबिक घूकना के रहने वाले शीशपाल की बेटी सविता अपने दो छोटे बच्चों और भाई मनोज (23) के साथ ग्रेटर नोएडा के महरौली में चचेरे भाई का टीका करने के बाद बाइक पर लौट रही थी। सुख सागर फार्म हाउस के सामने बाइक सवार बदमाशों ने इन्हें रोक लिया। लुटेरों ने सविता के जेवरात छीनने चाहे तो मनोज अपनी बहन को बचाने के लिए लुटेरों से भिड़ गया। लुटेरों ने उसे गोली मार दी। उन्होंने सविता पर भी गोली चलाई लेकिन वह बच गई।

मनोज को खून से लथपथ जमीन पर गिरा देख बदमाश वहां से फौरन भाग निकले। रास्‍ते से गुजर रहे लोग मनोज को अस्‍पताल ले गए जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि इस वारदात से पहले इन बदमाशों ने नोएडा में भी एक महिला को लूटने की कोशिश की थी और नाकाम होने पर फायरिंग कर भाग निकले।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *