Tuesday , December 18 2018
Loading...

युवकों ने महिला की इस वजह से की गला घोटकर हत्या

यूपी के शाहजहांपुर में चलती ट्रेन मे महिला की गला घोंटकर हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना तब हुई जब महिला ने ट्रेन में सिगरेट पी रहे युवकों को सिगरेट पीने से मना किया। जिसके बाद युवकों ने महिला के साथ मारपीट की और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कर्मियों ने इस घटना के बाद ट्रेन को रुकवाकर महिला के शव को हिरासत मे लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल जीआरपी आगे की जांच में जुटी हुई है।Related image

Loading...

मृतक महिला के बेटे रंजीत कुमार ने बताया कि यह घटना बरेली स्टेशन से निकलते ही हुई। वह अपनी 45 साल की मां चिंता देवी के साथ पंजाब से बिहार जा रहा था। ट्रेन नंबर 18104 टाटा अमृतसर से ट्रेन जैसे बरेली स्टेशन से निकली तो स्टेशन पर ही कुछ लोग ट्रेन में चढ़े। ट्रेन में चढ़ने के बाद युवक महिला के सामने सिगरेट पीने लगे। जब महिला ने सिगरेट पीने से युवकों को मना किया तो उन्होंने इनकार कर दिया। तभी युवकों और महिला के बीच विवाद होने लगा। विवाद इतना हो गया कि युवकों ने महिला को पीटना शुरू कर दिया। मां को बचाने के लिए जब बेटा आया तो उसको भी पीटना शुरू कर दिया। इतने में युवक ने महिला को गिराकर उसके गले पर पैर रखकर महिला को मौत के घाट उतार दिया।

loading...

इस घटना के बाद जीआरपी को सूचना दी गई। ट्रेन को स्टेशन पर रूकवाया गया और शव को उताकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं बेटे की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जीआरपी ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जीआरपी सीओ कृष्ण कुमार का कहना है कि ट्रेन में सिगरेट पीने को लेकर युवकों से विवाद हो रहा था। विवाद होने पर महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *