Wednesday , January 16 2019
Loading...

तेलंगाना में TRS नेता की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या

हैदराबाद में टीआरएस के एक नेता नारायण रेड्डी की हत्या करने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रेड्डी की हत्या पत्थरों से पीट-पीट कर की गई है। स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रविवार को नारायण ग्रुप और उनके प्रतिद्वंद्वी समूह के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद देखते ही देखते ही आपस में भीड़ गए। इसके बाद हुए संघर्ष में टीआरएस के नेता की हत्या कर दी गई।Image result for तेलंगाना में TRS नेता की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या

Loading...

मंगलवार को बरामद हुआ शव

loading...

टीआरएस नेता का शव मंगलवार सुबह विकराबाद जिले के परीगी मंडल से बरामद किया गया। इधर जैसे की नेता की हत्या की खबर समर्थकों के बीच में पहुंची वे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से जा भिड़े। इस झड़प में कांग्रेस के दो कार्यकर्ता घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पुलिस तैनात

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दोनों गुटों को शांत कर स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। लेकिन पुलिस बल की तैनाती अभी है। लेकिन टीआरएस नेता की सरेआम पीट-पीट कर हत्या से आसपास के इलाकों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि नेता के हत्यारे की पहचान हो पाई है या नहीं? पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *