Tuesday , November 13 2018
Loading...
Breaking News

पशु तस्करों का पीछा करने गई पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग

यूपी में बदमाशों का हौसला इतना बुलंद हो चुका है कि अब वो पुलिस पर हमला कर फरार हो जा रहे हैं। मामला मिर्जापुर जिले के कछवां थाना क्षेत्र का है। जहां पर भोर में पशु तस्करों पीछा कर रही यूपी 100 डायल की पीआरवी पर तस्करों ने पहले पथराव किया, इसके बाद फायरिंग कर पुलिसकर्मियों को रोकने की कोशिश की। फायरिंग के दौरान पीआरवी कर्मियों ने गाड़ी धीमा किया तो तस्करों ने गाड़ी बैक करके पीआरवी में धक्का मार दिया। पीआरवी क्षतिग्रस्त होते ही तस्कर मौका पाकर फरार हो गए। हादसे में पीआरवी कर्मी बाल-बाल बच गए।Image result for पशु तस्करों का पीछा करने गई पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग

Loading...

थाना प्रभारी ने पीआरवी को दी सूचना

loading...

कछवां थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि पिकअप से पशु तस्कर भैंसा गांव से भैंस चोरी करने आए हैं।सूचना पर कछवां पुलिस ने भैंस चोरी कर भाग रहे तस्करों का पीछा किया जहां पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा और तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने यूपी डायल 100 की पीआरवी 1086 को सूचना दी। पीआरवी पुलिस जलालपुर से तस्करों का पीछा करने लगी। पाहो आरा मशीन के पास पहुंचने पर पशु तस्करों ने पहले पीआरवी पर पत्थराव किया। इसके बाद भी पुलिसकर्मी तस्करों का पीछा करते रहे।

तस्करों ने पहले की फायरिंग फिर मारा धक्का

पुलिस द्वारा खुद का पीछा करता देख तस्करों ने पीआरवी पर फायरिंग शुरू कर दी। तस्करों ने तीन गोलिया दागी।फायर से बचने के लिए पुलिसकर्मियों ने कुछ दूरी बनाई तो पशु तस्करों ने गाड़ी को बैक करके पीआरवी में धक्का मार दिया। इससे पीआरवी क्षतिग्रस्त हो गई। पीआरवी क्षतिग्रस्त होते ही पशु तस्कर पिकअप लेकर फरार हो गए। क्षतिग्रस्त पीआरवी में सवार पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए।

भाग गए पशु तस्कर

वायरलेस से अन्य थाना चौकी पुलिस को सूचना दी गई, पर पशु तस्कर फरार हो गए। एसआई अवधेश पांडेय ने बताया कि पशु तस्करों ने फायरिंग के बाद गाड़ी बैक करके पीआरवी में धक्का मारा। थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि पीआरवी पर फायरिंग व पुलिस पर हमला करने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तस्करों को पकड़ने के लिए टीम को लगाया गया है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *