Wednesday , January 16 2019
Loading...

एक सर्वे में हुआ खुलासा, महिलाओं को सेक्स से ज्यादा इस चीज़ में आता है मज़ा

एक उम्र के बाद सभी को सेक्स की जरूरत होती है। ऐसे मौकों पर जब पार्टनर नहीं मिलता तो महिला और पुरुष दोनों हस्तमैथुन यानि मास्टरबेशन का सहारा लेते हैं। कई बार लोगों को न चाहकर भी ऐसा करना पड़ता है। लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे कि ज्यादातर महिलाओं को सेक्स से ज्यादा मास्टरबेशन में मजा आता है।
Image result for महिलाओं को शारीरिक संबंध से ज्यादा इस चीज़ में आता है मज़ा
मिशिगन यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं के द्वारा किये गए शोध से इस बात की जानकारी मिली है कि महिलाओं को हस्थमैथुन में अधिक आनंद आता है। कई बार मास्टरबेशन की चाहत की वजह से ही वो पार्टनर से दूर रहती हैं ताकि वो हस्थमैथुन का मज़ा ले सकें। शोध से सामने आया कि जिन महिलाओ का टेस्टोस्टेरोन स्तर जितना ज्यादा है उनमे मास्टरबेशन की चाहत भी उतनी ज्यादा है। Image result for महिलाओं को शारीरिक संबंध से ज्यादा इस चीज़ में आता है मज़ा
इस चीज़ में आता है मज़ा:
इसमें शोधकर्ताओ ने पाया की जिन महिलाओ का टेस्टोस्टेरोन स्तर जितना ज्यादा है उनमे अपने साथी के साथ सेक्स करने की चाहत भी उतनी कम है। शोधकर्ताओ ने इस पर अनुमान लगाया की ज्यादा  टेस्टोस्टेरोन के स्तर का होना ज्यादा तनाव का कारण होता है, इसलिए बिना कोई पार्टनर को सर्च किये आसान तरीके से संतुष्ट होना पसंद करती है।
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *