Wednesday , January 16 2019
Loading...

अपने शरीर के आकार के हिसाब से ट्राई करें ये सेक्स पोजीशन

सेक्स एक रिलेशनशिप का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा माना जाता हैं। किसी भी रिलेशनशिप की मजबूती सेक्स के कारण और ज्यादा बढती हैं। एक अच्छा सेक्स महिला और पुरुष दोनों को आनंदित करता हैं। लेकिन कभी-कभार ऐसा होता है कि आप सेक्स की किसी पोजीशन का आनंद लेना चाहते हैं लेकिन अपनी शारीरिक संरचना की वजह से ऐसा हूँ नहीं पाता जो दुःख का कारण बनता हैं। हांलाकि शारीरिक संरचना का सेक्स पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता हैं। लेकिन शारीरिक संरचना के अनुरूप ही सेक्स की पोजीशन भी तय की जाए तो सेक्स का मजा दुगना हो जाता हैं। आइये हम बताते हैं आपको किस तरह अपने शरीर के आकार के हिसाब से ट्राई करें सेक्स पोजीशन।

Loading...

Image result for इन जगहों पर सेक्स का भरपूर मज़ा लेती है लड़कियां

* मोटा पुरुष और पतली महिला 

loading...

जब पुरुष का वजन ज्यादा होता है उस दौरान मिशनरी पोजीशन में सेक्स करना दोनों के लिये ही बहुत ही कष्टदायक होता है। ऐसे में आपको डॉगी स्टाइल में सेक्स करना चाहिये, इस पोजीशन में महिला अपने घुटनों पर झुक जाती है और पुरुष पीछे से लिंग को प्रवेश कराते हैं। इस पोजीशन में आप सेक्स का भरपूर मजा ले सकते हैं।

* लम्बी महिला और छोटा पुरुष

जब महिला लम्बी हो और पुरुष का कद छोटा हो तो ऐसे समय में भी वुमन ऑन टॉप या डॉगी स्टाइल सबसे उपयुक्त पोजीशन है। फिर भी अगर आप इन दोनों पोजीशन में सेक्स करने के मूड में नहीं हैं तो आप दोनों मिशनरी पोजीशन में भी सेक्स कर सकते हैं।

* लम्बा पुरुष और छोटे कद की महिला 

जब पुरुष लम्बा हो और महिला छोटे कद की हो तो ऐसी अवस्था में गर्ल ऑन टॉप पोजीशन सबसे सुविधाजनक होती है। इस पोजीशन में पुरुष अपने पीठ के बल लेट जाता है और महिला विपरीत तरफ मुंह करके पुरुष के ऊपर बैठ जाती है। इस पोजीशन में सब कुछ महिला के कंट्रोल में रहता है और वह अपने हिसाब से एंगल कभी भी बदल सकती है।

* मोटी महिला और पतले पुरुष 

अगर महिला मोटी है और पुरुष दुबला पतला है तो ऐसी अवस्था में मिशनरी पोजीशन सबसे बेहतरीन पोजीशन है। इसमें महिला अपने पीठ के बल लेट जाती है और पुरुष उसके ऊपर रहता है। यह सेक्स करने की सबसे प्रचलित पोजीशन है।

* ओवरवेट कपल 

जब पुरुष और महिला दोनों ही पार्टनर मोटे हों तो ऐसे में सामान्य रूप से सेक्स करना थोड़ा मुश्किल भरा हो जाता है। ऐसे लोगों के लिये 77 पोजीशन में सेक्स करना सबसे सुविधाजनक होता है। इस पोजीशन में दोनों पार्टनर एक दुसरे की तरफ मुंह करके लेट जाते हैं और फिर महिला और पुरुष दोनों अपने पैरों को 7 नंबर के शेप में मोड़ लेते हैं और फिर सेक्स करते हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *